Wednesday 13 January 2016

ओक्सीजन वॉलेट एप

by Amar Ujala Now  |  in इनफार्मेशनल at  03:28

Oxigen wallet app cash money transfer offers in hindi अभी कुछ दिन पहले एक app lauch हुई है, जिसका नाम Oxigen Wallet App है। यह app social साइट्स के द्वारा पैसे ट्रांसफर करने के काम आएगी। अब आप फेसबुक और ट्विटर के द्वारा अपनी फैमिली और दोस्तों को पैसे ट्रांसफर कर सकते है। आप इस App के द्वारा शॉपिंग भी कर सकते है। आप Oxigen App से भी अपना या किसी का भी मोबाइल रिचार्ज कर पाएंगे।

ऑक्सीजन वॉलेट एअप्प

Oxigen Wallet App In Hindi

Oxigen कंपनी के डायरेक्टर श्री प्रमोद सकना ने PTI को यह बताया की Oxigen Wallet App भारत का पहला ऐसा App है, जिससे आप सोशल नेटवर्किंग साइट्स के द्वारा पैसे ट्रांसफर और शॉपिंग कर सकते है। उन्होंने यह भी कहा है कि यह App उन युवा वर्ग के काम भी आएगी, जो दोस्तों या किसी के साथ मे रेस्टोरेंट जाते है और बाद में उन्हें बिल डिवाइड करने में परेशानी होती है। अब एक व्यक्ति बिल चुका कर देगा और बाकि के मित्र उसे ऑक्सीजन एअप्प के द्वारा अपने हिस्से के पैसे ट्रांसफर कर सकते है।
फेसबुक के पास करीब 100 मिलियन उसर्स है| इसी तरह मोबाइल पर करीब 900 मिलियन उसर्स है, Oxigen App इसी तरह के उसेर्स को टारगेट करना चाहता है। भारत में सब से पहले लांच करने से यह अपना यूजर बेस काफी बड़ा कर सकते है।
ऑक्सीजन वॉलेट एअप्प इस समय दोनों IOS और Android (एंड्राइड) version में है। मेरी तरह कई users वाकई में इस तरह की App से काफी खुश होगा। परन्तु सिक्योरिटी एक बड़ा issue हो सकता है। अभी कंपनी ने यह नहीं बताया है कि फ़ोन चोरी के केस में या child lock जैसी चीज़ो पर कंपनी ने ध्यान दिया है या नहीं।
ऑक्सीजन कंपनी (Oxigen Company) ने टीवी पर अपना विज्ञापन भी चालू कर दिया है। इस विज्ञापन में दादी साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर को जल्द ही होने वाली क्रिकेट सीरीज में घर पर नियोता देती हुई नज़र आ रही है। अगर आप भी Oxigen App इस्टॉल करते है और अगर भाग्यशाली रहते है तो आप भी ऐसा कर सकते है| अब तो वक्त ही बताएगा कि  यह उपभोगताओ के लिए कितनी उपयोगी है|

0 comments:

Proudly Powered by Blogger.